नई दिल्ली. प्यार की पिच पर क्रिकेटरों को क्लीन बोल्ड होते तो आपने सुना होगा . लेकिन, उसी पिच पर रोहित शर्मा रनों के गुल खिलाते दिख रहे हैं. अपने लव के लिए रनों से इश्क फरमाते दिख रहे हैं. क्रिकेट के बहाने हिटमैन रोहित शर्मा अपने प्यार को परफेक्ट गिफ्ट देने का कोई मौका नहीं चूक रहे. फिर वो मौका चाहे वैलेंटाइन डे का हो या उनकी शादी की सालगिरह का.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. सीरीज के पहले 4 वनडे में उनके नाम सिर्फ 40 रन दर्ज थे. लेकिन वेलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले पोर्ट एलिजाबेथ में खेले सीरीज के पांचवें वनडे में रोहित ने ना सिर्फ 115 रन की मैच विनिंग पारी खेली बल्कि इसके लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब भी जीता. मैन ऑफ द मैच के अवार्ड को रोहित ने अपनी वाइफ रितिका को डेडिकेट किया है.

Happy Valentine’s Day Rits ❤️ @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित शर्मा प्यार से रितिका सजदेह को रित्स बुलाते हैं. सोशल मीडिया पर अवॉर्ड की तस्वीर डालते हुए रोहित शर्मा ने लिखा- ”हैप्पी वैलेंटाइन्स डे रित्स.” रितिका ने रोहित शर्मा को भी फनी फोटो के साथ रोहित शर्मा को वैलेंटाइन डे पर विश किया था. उनका विश भी काफी वायरल हो रहा है.

@rohitsharma45 ❤️👏

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

इससे पहले रोहित शर्मा ने पिछले साल अपनी शादी की सालगिरह पर श्रीलंका के खिलाफ 208 रन शानदार पारी खेली थी. इस पारी के बाद रोहित ने अपनी रिंग को चूमते हुए स्टेडियम में बैठी रितिका की ओर इशारा किया था और उन्हें ये दोहरा शतक डेडिकेट किया था.