नई दिल्ली: आईपीएल का आगाज होने में कुछ दिन ही बचे हैं. इस सीजन का पहला मुकाबला 7 अप्रैल से खेला जायेगा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियन्स इस बार फिर से बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए मैदान में उतरेगी. आईपीएल से ठीक पहले निदाहस ट्रॉफी में भारत को जीत दिलाकर रोहित ने अपनी कप्तानी का बेहतरीन नमूना पेश किया. इस सीरीज के बाद रोहित अपने घर पर आराम कर रहे हैं. वहीं इसके साथ आईपीएल की तैयार में जुट गए हैं. इन सबके बीच वो मस्ती मजाक के लिए भी वक्त निकाल ले रहे हैं. हाल ही में रोहित ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एलियन की तरह डांस कर रहे हैं.

स्मिथ-वॉर्नर के बाद एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल से हुआ बाहर, कोलकाता को 9.40 करोड़ का नुकसान

दरअसल रोहित ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एलियन की तरह डांस कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ रोहित ने लिखा, ”ट्रायड माय हैंड ऐट द डांस विथ एलियन चैलेंज” रोहित ने यह वीडियो एक एप्लिकेशन से बनाया है, जिसमें एक एलियन भी डांस कर रहा है. उनके इस वीडियो पर कई तरह के फनी रिएक्शन भी आर रहे हैं.

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल 2017 में मुंबई ने कुल 14 मुकाबले खेले थे, जिनमें से 10 मैचों में जीत हासिल की. वहीं 4 मैचों में हार का सामना किया था. इसके अलावा टीम ने फाइनल मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ खेला, जिसमें 1 रन से जीत हासिल की थी. यह मुकाबला बेहद रोमांचक रहा था. इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 129 रन बनाए थे. इसके जवाब में उतरी पुणे 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 128 रन ही बना पायी थी.

VIDEO: धोनी ने बाइक पर बैठकर ली एंट्री, स्टेज पर आते ही फैन्स हुए बेकाबू

आईपीएल 2018 के ऑक्शन में मुंबई ने अपने पुराने खिलाड़ियों को रीटेन किया है. वहीं कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता भी दिखाया है. टीम में रोहित के अलावा जसप्रीत बुमराह, जेपी डुमिनी, पैट कमिंस, बेन कटिंग, किरोन पोलार्ट मुस्तफिजुर रहमान जैसे कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं. वहीं हार्दिक पांड्या और क्रुनाल पांड्या भी टीम के अहम हिस्सा हैं.