नई दिल्ली. बेशक, रोहित शर्मा की गिनती आईपीएल से सबसे सफल कप्तानों में होती हो, लेकिन वो धोनी नहीं हो सकते. रोहित मिजाज से शांत कप्तान तो हो सकते हैं लेकिन धोनी की तरह कूल और करिश्माई नहीं हो सकते. पर, पत्नी रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा की यही इमेज बनाने की कोशिश की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा की एक तस्वीर को पोस्ट कर उन्हें कैप्टन कूल बता दिया है. रोहित की पत्नी की इस हरकत से धोनी के फैंस नाराज हैं और वो अब उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. धोनी के फैन्स कह रहे हैं आप इस तरह की तस्वीरें ना शेयर करें. ‘कैप्‍टन कूल’ सिर्फ और सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी हैं और आगे भी वहीं रहेंगे, आप रोहित को हिटमैन ही रहने दीजिए.

 

🔥 🔥 🔥 🔥 @rohitsharma45 @gqindia

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

धोनी को उनकी करिश्माई कप्तानी और मुश्किल हालातों में भी दिमाग को शांत बनाए रखने की वजह से ‘कैप्‍टन कूल’ के नाम से जाना जाता रहा है. हालांकि, अब वो भारतीय कप्तान नहीं हैं और पिछले साल तो उन्होंने IPL में भी कप्तानी नहीं की थी, इसके बावजूद भी फैन्स ये नाम किसी और खिलाड़ी को देने को तैयार नहीं है. फैन्स रितिका को सोशल मीडिया के जरिए लगातार बता रहे हैं कि धोनी की जगह कोई और नहीं ले सकता और आप ऐसा कभी सोचिएगा भी मत.

IPL 2018: 'शर्मा जी' की टीम का रिकॉर्ड है दुरुस्त,  फिर भी चेन्नई के खिलाफ टेंशन है फुल !

IPL 2018: 'शर्मा जी' की टीम का रिकॉर्ड है दुरुस्त, फिर भी चेन्नई के खिलाफ टेंशन है फुल !

IPL-11 में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा हैं जबकि चेन्नई को चैम्पियन बनाने का जिम्मा महेन्द्र सिंह धोनी के जिम्मे हैं. इस बार के ऑक्शन में दोनों टीमों ने अपने पुराने खिलाड़ियों पर भरोसा जताते हुए उन्हें खुद से जोड़ा है. IPL-11 का ओपनिंग मैच भी इन्हीं दोनों टीमों के बीच है. लेकिन उससे पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की वाइफ उन्हें कैप्टन कूल बताकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.