नई दिल्ली: इंडियन टी-20 लीग में बैंगलोर और पंजाब के बीच शुक्रवार को मैच खेला जायेगा. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम बैंग्लोर अपना पिछला मुकाबला कोलकाता से हार गई थी. वहीं पंजाब ने अपना पिछला मैच दिल्ली के खिलाफ खेला था, जिसमें 6 विकेट से जीत हासिल की थी. इस जीत के साथ वो इंडियन टी-20 लीग की पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है. अब बैंगलोर और पंजाब के बीच मुकाबला खेला जायेगा, जो कि बेहद रोमांचक हो सकता है. इस मैच से ठीक पहले बैंगलोर के खिलाड़ियों के लिए बड़ी खबर आयी है, वो ये है कि टीम को नया फिटनेस कोच मिला है.

केकेआर के कप्‍तान के मुरीद हुए टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर, जानिए क्‍यों

दरअसल बैंगलोर क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव, स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल और विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल पुश-अप्स करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा इस वीडियो जैकलीन फर्नांडिस भी हैं, जो कि देखने पर सरप्राइंज लगता है. इस वीडियो के लिए टीम ने कैप्शन लिखा, ”ब्रेकिंग न्यूज ! वी हैव गोट न्यू फिटनेस कोच ! वाच द वीडियो टू फाइंड आउट हू.” इस वीडियो में जैकलीन की सरप्राइंजिंग एंट्री है, जो कि बेहद दिलचस्प है. असल में यह एक प्रमोशन वीडियो है.

देखें वीडियो :

गौरतलब है कि पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में बेहतरीन जीत हासिल की थी. टीम ने दिल्ली को 6 विकेट से हराया था. इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रन बनाए थे. इसके जवाब में पंजाब ने 18.5 ओवर में 4 विेकट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था. पंजाब के युवा गेंदबाज मुजीब उर रहमान और मोहित शर्मा ने 2-2 विकेट झटके थे. वहीं अश्विन और अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिला था.

कौन है किंग कोहली का हीरो और किन गाड़ियों में घूमना पसंद करते हैं टीम इंडिया के कप्तान, जानिए इस बारे में

वहीं बैंगलोर को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. उसे कोलकाता ने 4 विकेट से हराया था. बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए. इसके जवाब में कोलकाता ने 18.5 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य पा लिया था. बैंगलोर ने इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी. लेकिन टीम के गेंदबाज रन रोकने में नाकाम रहे. इस मैच में उमेश यादव ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए थे. वहीं क्रिस वॉक्स ने 3 विकेट झटके थे.