नई दिल्ली: इंडियन टी-20 लीग में बैंगलोर और पंजाब के बीच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है. इसके लिए रविचन्द्रन अश्विन की कप्तानी वाली टीम पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इस मैच में पंजाब की तरफ से लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल ओपनिंग कर रहे हैं. वहीं बैंगलोर की ओर से क्रिस वोक्स ने पहला ओवर किया. इस दौरान पंजाब का पहला विकेट मयंक अग्रवाल के रूप में गिरा. मयंक 15 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर आउट हुए. इसके बाद उमेश ने युवराज सिंह और एरॉन फिंच का भी विकेट लिया.

मुंबई के खिलाफ वानखेड़े में होगा राजस्थान का मुकाबला, रहाणे के सामने होगी बड़ी चुनौती

इस मैच के लिए पंजाब ने राहुल और मयंक के अलावा करुण नायर, युवराज सिंह और एरॉन फिंच को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. इसके अलावा गेंदबाजी के लिए मुजीब उर रहमान, मोहित शर्मा, एंड्रुय टाय और अक्षर पटेल को शामिल किया है. वहीं बैंगलोर ने क्विंटन डी कॉक, ब्रेंडन मैक्कुलम और डीविलियर्स को बल्लेबाजी के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. इसके अलावा उमेश यादव, युजवेन्द्र चहल, क्रिस वॉक्स को बतौर गेंदबाजी प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है.

VIDEO: बैंगलोर के खिलाड़ियों को मिली नई फिटनेस कोच, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ली जिम्मेदारी

बैंगलोर को अपने पहले मैच में कोलकाता के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था वहीं पंजाब ने अपने पहले मैच में लोकेश राहुल के रिकॉर्ड अर्धशतक के दम पर दिल्ली को मात दी थी. बैंगलोर की कोशिश पहली जीत हासिल करने की होगी तो वहीं पंजाब की कोशिश अपने विजयी क्रम को बरकरार रखने की. बैंगलोर ने अपनी टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया है. वहीं पंजाब ने डेविड मिलर की जगह एरॉन फिंच को अंतिम एकादश में जगह दी है.

प्लेइंग इलेवन :

पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, एरॉन फिंच, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, एंड्रयू टाई, मोहित शर्मा और मुजीब उर रहमान.

बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), ब्रेंडन मैक्कुलम, एबी डिविलियर्स, सरफराज खान, मनदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, कुलवंत खेजोलेरिया, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल.