नई दिल्ली: आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जायेगा. इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने इस सीजन में तीन मैच खेले और तीनों में हार का सामना किया है. वहीं आरसीबी ने विराट कोहली की कप्तानी में 3 मैच खेले, जिनमें से एक मैच में जीत हासिल की. मुंबई अगला मैच अपने होम ग्राउंड में खेलेगी. इसलिए इसका भरपूर फायदा मिलेगा. इस मुकाबले से पहले टीम के मेंटर और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर मैदान पर दिखे. उन्होंने मैदान पर काफी वक्त बिताया, जबकि मुंबई के दूसरे खिलाड़ी इस दौरान अभ्यास करते दिखे.

VIDEO: मैच के दौरान जीवा की डिमांड पूरी नहीं कर पाए धोनी, फैन ने कहा- इसी वजह से हारे

दरअसल मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सचिन पिच की जांच करते दिख रहे हैं. वो सोमवार की शाम वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे, जहां उन्होंने पिच पर काफी वक्त बिताया. सचिन के हाथ में गेंद है और दूसरे खिलाड़ियों को अभ्यास करते देख रहे हैं. इस दौरान रोहित शर्मा के अलावा टीम के दूसरे खिलाड़ी भी अभ्यास कर रहे थे. टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने भी सोमवार को मैदान पर काफी पसीना बहाया.

मुंबई के लिए यह सीजन अभी तक अच्छा नहीं रहा है. लेकिन टीम के खिलाड़ी लगातार जबर्दस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. अगर बल्लेबाजों की बात करें तो सूर्यकुमार यादव ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं, जिनमें 124 रन बनाए हैं. वहीं गेंदबाजों में मयंक मार्कंडे ने 3 मैचों में 7 विकेट झटके हैं. इन खिलाड़ियों के किरोन पोलार्ड ने ऑलराउंडर प्रदर्शन किया है. बैंगलोर के खिलाफ अगले मुकाबले में रोहित इन सभी खिलाड़ियों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी.