नई दिल्ली. पूरे भारत पर आईपीएल की खुमारी छाई है. मुंबई की टीम के मेंटर होने के नाते सचिन तेंदुलकर भी इस लीग को लेकर व्यस्त हैं. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर उन्होंने सड़क पर मेट्रो निर्माण के कार्य में जुटे मजदूरों को जबरदस्त सरप्राइज दिया है. सचिन ने उन्हें ये सरप्राइज उनके साथ क्रिकेट खेलकर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

फैंस ने अपने सचिन का ये अवतार शायद ही पहले कभी देखा होगा. 24 साल मैदान पर क्रिकेट खेलने वाले सचिन इस वीडियो में मजदूरों के साथ गली क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. जिन मजदूरों के साथ सचिन क्रिकेट खेल रहे हैं वो मेट्रो कंस्ट्रक्शन में काम करने वाले मजदूर हैं. सचिन इनके साथ सड़क पर ही क्रिकेट खेल रहे हैं.

IPL में सुनील नरेन ने लगाया विकेटों का 'शतक', ये कमाल करने वाले बने तीसरे गेंदबाज

IPL में सुनील नरेन ने लगाया विकेटों का 'शतक', ये कमाल करने वाले बने तीसरे गेंदबाज

बता दें कि ये वीडियो रविवार का है. दरअसल, हुआ ये कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मुंबई के बांद्रा से गुजर रहे थे. तभी वहां उन्होंने कुछ बच्चों को क्रिकेट खेलते देखा. बस फिर क्या था वो खुद को रोक नहीं पाए और अपनी कार रुकवाकर उनके साथ क्रिकेट खेलने लगे. अचानक ही सचिन को अपने पास देखकर पहले तो बच्चे चौंके फिर उनकी खुशी का ठीकाना नहीं रहा. सचिन ने बल्ला पकड़ा और बल्लेबाजी शुरू कर दिया. टेनिस बॉल से बिना पैड और हेलमेट से क्रिकेट खेलते हुए उन्होंने कई शॉट्स भी लगाए.

बता दें कि आने वाली 24 अप्रैल को सचिन 45 साल के हो जाएंगे. उन्हें क्रिकेट को अलविदा कहे भी साढे़ 3 साल का वक्त बीत चुका है. लेकिन इसके बावजूद उनके भीतर से क्रिकेट का कीड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा.