नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ों चाहने वाले हैं. धोनी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं. धोनी जहां भी जाते हैं उनके फैंस का तांता लग जाता है. ऐसे में इनका आम आदमी की तरह घर से बाहर निकल पाना मुश्किल हो जाता है. लेकिन अपने फैंस से बचने की तरकीब धोनी ने निकाल ली है.

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 

धोनी की पत्नी साक्षी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो अपलोड किए. जिसमें धोनी फ्लाइट में सफर करने के लिए जा रहे हैं. इसी एक वीडियो में धोनी फ्लाइट में बैठे हुए हैं, लेकिन उन्होंने फैंस से बचने के लिए अपना चेहरा ढका हुआ है. कुछ लोग आ रहे हैं और धोनी को नोटिस भी कर रहे हैं. इसके अलावा साक्षी ने एक और वीडियो भी डाला जिसमें धोनी चुपचाप खड़े हैं, और साक्षी उनके साथ मजाक कर रही हैं.

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 

इस वीडियो को अबतक चार लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और 226 लोग कमेंट्स कर चुके हैं. वहीं, दूसरे वीडियो को भी लगभग ढ़ाई लाख लोग लाइक कर चुके हैं. जबकि 653 लोग कमेंट्स कर चुके हैं.

आपको बता दें कि टीम इंडिया को 16 नवंबर से कोलकाता केईडन गार्डन में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है. हालांकि धोनी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिसके कारण उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल गया है. वहीं, टेस्ट से संन्यास ले चुके धोनी फिलहाल आराम के मूड में दिखाई दे रहे हैं. 10 दिसंबर से धोनी को श्रीलंका के खिलाफ वन-डे सीरीज खेलनी है. ऐसे में वो अपना पूरा समय फैमिली के साथ बिता रहे हैं.