नई दिल्ली. भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की क्रिकेट के प्रति दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. स्टेडियम में बैठकर वो न सिर्फ टीम इंडिया के मैच देखती हैं बल्कि पति शोएब को भी अक्सर ही वो चीयर करती दिखाई दी हैं. टेनिस स्टार क्रिकेट इन्जॉय करने का कोई पॉइंट नहीं छोड़ती हैं. 

पति शोएब के साथ रिश्ते पर सानिया मिर्जा ने कहा, 'मैं इनसिक्योर नहीं, पजेसिव हूं'

पति शोएब के साथ रिश्ते पर सानिया मिर्जा ने कहा, 'मैं इनसिक्योर नहीं, पजेसिव हूं'

पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी करने वाली सानिया मिर्जा ने अपने फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए. इस जवाब में सानिया ने एक बार फिर फैंस को दिखा दिया कि वह क्रिकेट को लेकर किस कदर दीवानी हैं. ट्विटर के जरिए पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सानिया ने जो कहा वह फैंस को खुश कर देगा. एक फैन ने तो उनसे बिग बॉस को देखने पर भी सवाल पूछ लिया, सानिया ने जवाब ‘कभी-कभी’ में दिया.

हुआ यूं कि फैंस ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उनसे क्रिकेट को लेकर इंटरेस्टिंग सवाल पूछे थे. टेनिस स्टार ने टाइम मिलते ही इसका जवाब दिया और वह भी अच्छे से. सानिया ने अपने फेवरिट इंडियन क्रिकेटरों के नाम बताएं और साथ ही उन्होंने अपने फेवरिट श्रीलंकाई क्रिकेटर्स के नाम भी फैंस के संग शेयर किए. वह आराम के पलों में क्या करती हैं, ये भी सानिया ने फैंस से साझा किया.

फैंस के सवाल ‘खाली वक्त में सानिया क्या करती हैं?’, पर उन्होंने कहा कि वह खाली वक्त में ‘कुछ भी नहीं’ करती हैं. इसके अतिरिक्त जब उनके फेवरिट भारतीय क्रिकेटप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ट्वीट कर कहा ‘विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी’. जब सानिया के एक और चाहने वाले ने उनसे फेवरिट श्रीलंकन क्रिकेटर के बारे में सवाल किया तो जवाब मिला, ‘कुमार सांगकारा’.

इसके बाद एक अन्य शख्स ने उनके विराट कोहली को एक शब्द में डिफाइन करने को कहा तो सानिया ने ‘चैंपियन’ लिखकर जवाब दिया. एक फैन ने सानिया से पूछा कि उनका फेवरिट क्रिकेटर कौन है (शोएब मलिक को छोड़कर). इसके जवाब में सानिया ने कहा कि सचिन उनके फेवरिट क्रिकेटर हैं.