नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक्सीडेंट के बाद दिल्ली के एक पाँच सितारा होटल में आराम कर रहे हैं. इस दौरान उनकी पत्नी हसीन जहां और बेटी आयरा उनसे मिलने होटल पहुंची. शमी बेटी से तो मिले लेकिन पत्नी से नहीं मिले.  जब हसीन जहां बेटी आयरा को लेकर होटल पहुंची तो शमी सिर्फ अपनी बेटी को लेकर कमरे में चले गए. शमी ने बेटी को पिज्जा खिलाया और फिर उसके साथ जमकर मस्ती की. बेटी के साथ बिताए शमी के इस खूबसूरत पल का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर सामने आया है.

 


इस वीडियो में शमी अपनी बेटी के साथ मस्ती कर रहे हैं.पत्नी हसीन जहां के साथ शुरू हुए विवाद के बाद ये पहली बार है जब शमी अपनी बेटी से मिले हैं.

हालांकि, पत्नी हसीन जहां जब शमी से मिलना चाही तो उनकी मां ने उन्हें मिलने नहीं दिया. हसीन जहां के मुताबिक शमी की मां ने उनसे कहा कि अब मुलाकात कोर्ट में होगी.

 

हसीन जहां ने कहा कि, ” मैं शमी से बात करना चाहती थी लेकिन उनकी मां ने हमें मिलने नहीं दिया. वो लगातार वहीं बैठी रही ये सोचकर कि मैं शमी से कोई बात ना करूं. शमी की मां का कहना ता कि अब जो भी होगा कोर्ट में होगा. ” शमी की पत्नी ने कहा कि , ” खुद शमी ने भी बात करने की कोशिश नहीं की. जब मैंने कहा कि कुछ बात कर लो तो उन्होंने कहा कि बताओ क्या बात करनी है. तमने जो गंदगी करनी थी वो तुमने कर दी है ,अब जो करना है मुझे करना है. ” हसीन जहां ने समी पर ये आरोप भी लगाया कि उन्होंने बड़ी प्लानिंग के साथ उनसे शादी की थी.

इस विवाद की सुलह नहीं

बता दें कि शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद अब कोर्ट में पहुंच चुका है. ये विवाद शमी के दूसरी महिलाओं के संबंध होने के आरोपों से शुरू हुआ था. इसके बाद इसमें हसीन जहां ने मैच फीक्सिंग, फैमिली टॉर्चर और रेप की कोशिश जैसे कई बड़े और संगीन आरोप शमी और उनके परिवार पर लगाए थे. यही नहीं इसे लेकर उन्होंने शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार थाने में केस दर्ज भी कराया था.

हालांकि, हसीन जहां के शमी पर लगाए मैच फीक्सिंग के आरोप से अब शमी को क्लीन चिट मिल चुकी है. जिसके बाद उन्हें BCCI के कॉन्ट्रेक्ट में शामिल कर लिया गया और साथ ही IPL खेलने को लेकर जो सस्पेंस बने वो भी खत्म हो गया.

जब शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के कैंप का हिस्सा बनने देहरादून से दिल्ली आ रहे थे उसी दौरान उनकी गाड़ी का एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद उनके सिर में 5 टांके लगे थे. एक्सीडेंट के बाद शमी को देखने की इच्छा उनकी पत्नी हसीन जहां ने जताई तो लगा कि सुलग रहा ये पूरा विवाद सुलझ जाएगा. लेकिन जब उनकी पत्नी उनसे नहीं मिल सकी तो ऐसे में ये सवाल फिर से खड़ा हो गया है कि क्या बस पाएगा शमी का ‘हसीन’ जहां.