नई दिल्ली. शिखर धवन IPL फ्रेंचाईजी हैदराबाद के उप-कप्तान हैं. इस टीम को अपना अगला मैच आज  पंजाब के गढ़ यानी मोहाली में खेलना है.  लेकिन, इस हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले ही धवन अपनी टीम की नाक में दम करते दिखे. वो अपने साथी खिलाड़ियों का काम आसान करने के बजाए उन्हें परेशान कर उनकी नींदें हराम करते दिखे. धवन ने ऐसा खासकर अपनी टीम के विदेशी खिलाड़ियों के साथ किया. धवन ने उन्हें जमकर परेशान किया. दरअसल, पंजाब से मैच खेलने के लिए जब हैदराबाद की टीम हवाई सफर कर रही थी तभी धवन ने उन सबको परेशान किया. अपने ही खिलाड़ियों पर धवन के इस जुल्म का वीडियो भी वायरल हो चुका है. पहला वीडियो वो है जिसमें धवन अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान को परेशान कर उनकी नींदें खराब करते दिख रहे हैं.

Shikhar Dhawan Rashid Khan

A post shared by Cricket Updates Daily (@cricketupdatesdaily) on

राजस्थान पर जीत के साथ कोलकाता ने IPL में बनाया खास रिकॉर्ड

राजस्थान पर जीत के साथ कोलकाता ने IPL में बनाया खास रिकॉर्ड


इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि राशिद प्लेन में विंडो साइड बैठ रहे मीठी नींद ले रहे हैं. तभी धवन को खुराफात सूझी और उन्होंने कॉटन की पतली चीज से उनकी नाक में हुरना शुरू कर दिया. इससे राशिद काफी परेशान दिखे. हालांकि, धवन यहीं नहीं थमे. राशिद को परेशान करने के बाद उन्होंने अपना अगला निशाना बांग्लादेशी ऑलराउंडर शकीब अल हसन को बनाया.

This Time With Shakib Al Hasan

A post shared by Cricket Updates Daily (@cricketupdatesdaily) on

शकीब को भी धवन ने उसी तरह से नाक में दम किया जैसे राशिद को किया था. IPL के बिजी शेड्यूल के बीच खिलाड़ियों के पास सोने का वक्त कम ही होता है. ऐसे में उन्हें जब भी और जहां भी मौका मिलता है वो थोड़ा सो लेते हैं. लेकिन टीम में जब धवन जैसा शरारती मेंबर हो तो भला कौन सुकून से सो सकता है. ऐसे में तो नींदें ही हराम होगी.