नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है. इस सीजन का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स की टीमें करेंगी. ये दोनों टीमें इस सीजन का पहला मैच खेलेंगे. वहीं केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद भी पूरी तरह से तैयार हो गई है. हैदराबाद अपना पहला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी. टीम के नियमित कप्तान डेविड वॉर्नर पर बॉल टेम्परिंग की वजह से 1 साल का प्रतिबंध लगा गया, जिसके बाद विलियमसन को कप्तानी सौंपी गई. विलियमसन की कप्तानी में टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है.

पूर्व अफ्रीकी खिलाड़ी जैक कालिस ने दी प्रतिक्रिया, बॉल टेम्परिंग के बाद वर्ल्ड क्रिकेट को जगने की जरूरत

दरअसल हैदराबाद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर कुछ फोटोज़ ट्वीट की हैं, जिसमें मनीष पांडे और ऋध्दिमान साहा समेत कई खिलाड़ी जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं. साहा और पांडे टीम के अहम खिलाड़ी हैं. हाल ही में साहा ने कोलकाता की एक घरेलू टी-20 लीग में शतक जड़कर कीर्तिमान बनाया. वहीं पांडे ने अब तक कई बार टी-20 मैचों में शानदार प्रदर्शन करके टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. आईपीएल के इस सीजन में भी पांडे का दमदार प्रदर्शन देखने को मिलेगा.

हैदराबाद ने आईपीएल 2018 के लिए कई बेहतरीन खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है. टीम ने बल्लेबाजी के लिए शिखर धवन और केन विलियमसन के अलावा मनीष पांडे, सचिन बेबी, तनमय अग्रवाल और रिकी भुल को टीम में शामिल किया है. वहीं गेंदबाजी के लिए भी वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ियों को चुना है. इसमें भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान और बिली स्टैनलेक शामिल हैं. इनके अलावा बशील थम्पी, सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा भी टीम के अहम हिस्सा हैं. बांग्लादेशी खिलाड़ी शाकिब अल हसन, दीपका हूडा, कार्लोस ब्रैथवेट और मोहम्मद नबी बतौर ऑलराउंडर टीम से जुड़े हैं.