नई दिल्ली:  हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने शनिवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के मैच में मेजबान टीम कोलकाता के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. मेजबान कोलकाता के खिलाफ यह मैच जीतकर हैदराबाद जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी. हैदराबाद की टीम ने अपने पहले मैच में राजस्थान को नौ विकेट और दूसरे मैच में मुंबई को एक विकेट से हराया था.

कोलकाता की टीम ने अपले मैच में बेंगलोर को चार विकेट से हराया था. लेकिन दूसरे मैच में उसे चेन्नई के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. कोलकाता चाहेगी कि वह हैदराबाद को जीत की हैट्रिक लगाने से रोके और खुद जीत की पटरी पर लौटे.

रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने मुंबई को 7 विकेट से हराया, रॉय की तूफानी पारी

हैदराबाद ने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को संदीप शर्मा की जगह टीम में शामिल किया है जबकि कोलकाता ने कुल तीन बदलाव किए हैं. मेजबान टीम ने युवा खिलाड़ी शुभमन गिल और शिवम मावी को पहली बार टीम में जगह दी है. यह दोनों आईपीएल में अपना पहला मैच खेलेंगे. इनके अलावा मशेल जॉनसन को भी टीम में शामिल किया गया है. कोलकाता ने विनय कुमार, रिंकू सिंह और टॉम कुरेन को बाहर बैठाया है.

पंजाब के खिलाफ चेन्नई का मुकाबला कल, अश्विन को धोनी से मिलेगी कड़ी चुनौती

प्लेइंग इलेवन :

हैदराबाद : ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शिखर धवन, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, दीपक हुड्डा, युसूफ पठान, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल और बिली स्टानलेक.

कोलकाता : क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), शुभमन गिल, आंद्रे रसैल, मशेल जॉनसन, शिवम मावी, पीयूष चावला और कुलदीप यादव.