नई दिल्ली: चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने शनिवार को मोहाली में कहा कि टीम को चोटिल खिलाड़ी सुरैश रैना की कमी के असर को कम करने का तरीका खोजना होगा. कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम ने अपने शुरूआती मैच में मुंबई को हराने के बाद दूसरे मुकाबले में कोलकाता को हराया. केकेआर के खिलाफ मैच में रैना की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और वह पंजाब के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे. रैना का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा नुकसान है.

फ्लेमिंग ने कहा, ‘‘रैना जाहिर तौर पर मैच नहीं खेलेंगे, हमारे लिए अच्छी बात यह है कि इस मैच के बाद हमारे पास चार दिनों का समय है जिसमें उनके फिट होने की संभावना है.’’ उन्होंने रैना के बारे में कहा, ‘‘हम उसका स्थान किसी और को नहीं दे सकते. वह आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल है, इसलिए हम उसकी जगह किसी को नहीं दे सकते. लेकिन हमें इस नुकसान को कम करने का तरीका खोजना होगा.’’

कोलकाता का युवा गेंदबाज चोटिल होकर टीम से बाहर, 3.20 करोड़ में बिका था खिलाड़ी

गौरतलब है कि कोलकाता और चेन्नई के बीच एम.ए चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेला गया था, जिसमें कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 202 रन बनाए थे. इसके जवाब में चेन्नई ने 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया. चेन्नई की तरफ से अंबाती रायडू और शेन वॉटसन ने ओपनिंग करते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दी. इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद रन रेट काफी कम हो गया. लेकिन फिर सैम बिलिंग्स ने 23 गेंदों में 56 रन बनाकर टीम को जीत तक पहुंचाया. अंत में रविन्द्र जडेजा ने छक्का जड़कर टीम को जीत दिला दी. इस पारी के दौरान सुरेश रैना 12 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हो गए. दरअसल रैना मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से खेल भी नहीं पा रहे थे.