नई दिल्ली. वैसे तो आराम हराम है लेकिन जब सीरीज जीतने का बड़ा मकसद पूरा हो चुका हो तो थोड़ा आराम तो बनता है. सेंचुरियन वनडे से पहले टीम इंडिया यही करती दिख रही है. सीरीज के आखिरी वनडे की तैयारियों के लिए पसीना बहाने के बजाए भारतीय खिलाड़ी आराम को तरजीह दे रहे हैं.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 4-1 से आगे है. इस बढ़त के साथ वो सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है. लिहाजा, लगातार मुकाबला खेल रही भारतीय टीम ने सेंचुरियन में प्रैक्टिस के किनारा करते हुए आराम फरमाना ज्यादा मुनासिब समझा है.

प्रैक्टिस से आराम मिलने पर कप्तान विराट कोहली अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म परी के प्रमोशन में जुट गए. कोहली ने होली पर रिलीज होने वाली अपनी पत्नी की फिल्म का प्रमोशन सोशल साइट के जरिए किया.


कोहली ने फिल्म के टिजर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, ” मेरी और सिर्फ मेरी अनुष्का का मैंने ऐसा अवतार पहले कभी नहीं देखा. अब इंतजार नहीं कर सकता”. विराट के इस ट्विट से साफ है कि वो इसके रिलीज को लेकर कितने उतावले हैं.

सेंचुरियन में टीम इंडिया के सितारे बुलंद, ऐसा करने वाले विराट कोहली बनेंगे दूसरे कप्तान

सेंचुरियन में टीम इंडिया के सितारे बुलंद, ऐसा करने वाले विराट कोहली बनेंगे दूसरे कप्तान

विराट ने फिल्म के टिजर को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है. बता दें कि इससे पहले भी जब फिल्म का पहला टीजर आया था तो विराट ने इसे अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर शेयर किया था.

प्रैक्टिस से मिले आराम का फायदा तो कप्तान कोहली ने खूब उठाया है. अब देखना ये है कि दो दिन के आराम के बाद सेंचुरियन में खेले जाने वाले सीरीज के आखिरी वनडे में टीम इंडिया जीत का झंडा किस अंदाज में बुलंद करती है. बता दें कि इस सीरीज को अपने नाम कर टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका में अपनी पहली वनडे सीरीज जीत दर्ज की है.