नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर आर. अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या का अमेरिका के मशहूर टीवी शो ‘द बिग बैंग थियोरी’ में मजाक बनाया गया. इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ‘द बिग बैंग थियोरी’ शो के एक हिस्से में भारतीय खगोलशास्त्री राजेश कोठरपापली (राज) का किरदार निभा रहे कुनाल नय्यर अपने अमेरिकी दोस्त से इन क्रिकेटरों का परिचय मजेदार अंदाज में कराता है.

दरअसल, अमेरिका में रह रहा राज अपने अमेरिकी दोस्त (हॉवर्ड) को एक बार में लेकर जाता है, जहां टीवी पर क्रिकेट मैच दिखाया जा रहा होता है. मैच के दौरान अश्विन का परिचय देते हुए राज अपने दोस्त से कहता है कि ये रविचंद्रन अश्विन हैं, ये बहुत शानदार हैं. इन्होंने हार्दिक पंड्या को बनाया है जो कि भुवनेश्वर कुमार की तरह दिखाई देते हैं.

तीनों क्रिकेटरों के बीच इस तरह की तुलना और मजाक बनाना भारतीय क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की.

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा सत्या नडेला के पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बिग बैंग थियोरी में जिक्र किया गया. अश्विन अमेरिकी मार्केट में छाए हुए हैं और तेजी से एक वैश्विक वस्तु बन गए हैं.