नई दिल्ली. अपने कुनबे यानी कोलकाता से बाहर निकलते ही किंग खान की टीम को बेशक IPL-11 में पहली हार से दो-चार होना पड़ा लेकिन इस हार के गम को उन्होंने फुल नाइट पार्टी कर दूर किया. 10 अप्रैल को चेन्नई के हाथों कोलकाता को हाई-स्कोरिंग मैच में हार मिली. इस हार के बाद खिलाड़ी टीम के को-ऑनर शाहरुख खान के साथ जमकर पार्टी करते दिखे, जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कोलकाता के खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

 

Fun time with the boss himself! #SRK

A post shared by Andre Russell (@ar12russell) on

इस वीडियो आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान अपने खिलाड़ियों को छम्मक छल्लो डांसकराते दिख रहे हैं. चेन्नई के खिलाफ मैच में तूफानी पारी खेलने वाले आंद्रे रसेल को शाहरुख खान छम्मक छल्लो डांस के स्टेप बता रहे हैं. रसेल के साथ इस डांस स्टेप को सीखने में उनके साथ नरेन और शुभमन गिल भी हैं.

IPL में पहली बार रैना मिस करेंगे चेन्नई का मुकाबला, अगले दो मैचों से हुए 'आउट'

IPL में पहली बार रैना मिस करेंगे चेन्नई का मुकाबला, अगले दो मैचों से हुए 'आउट'

बता दें कि. चेन्नई के खिलाफ मैच में शाहरुख अपनी टीम को सपोर्ट करने चेपक पर पहुंचे थे. इस मैच में उनकी टीम शानदार खेली लेकिन चेन्नई ने अपने गढ़ को उन्हें जीतने नहीं दिया. इसी हार के गम को भुलाने के लिए कोलकाता के खिलाड़ियों ने को-ऑनर शाहरुख खान के साथ जमकर सारी नाइट पार्टी की और छम्मक छल्लो के स्टेप पर थिरके.