नई दिल्ली. IPL में ऐसा कम ही होता है जब दो टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से मिल पाते हों, खासकर तब जब उनके बीच मैच ना हो. टीमों के कप्तान के लिए तो एक दूसरे से मिलना और भी मुश्किल होता है क्योंकि वो सभी अपनी-अपनी पलटन के साथ तैयारियों में व्यस्त होते हैं. ऐसे में जब IPL ट्रॉफी के अनावरण के दौरान आठों IPL टीमों के कप्तान एक साथ, एक मंच पर मुंबई में मिले तो शानदार नजारा दिखा. लेकिन, इस नजारे से भी खास रही इस दौरान हुई धोनी और विराट स्पेशल मीटिंग. धोनी-विराट की इस खास मीटिंग वीडियो सामने आया है , जिसमें वो गप्पे लड़ाते दिख रहे हैं. विराट की एक बात पर तो धोनी ने जमकर ठहाके भी लगा दिए.

 

” Mahirat ! 😍❤ “

A post shared by Mahi7781 💙🇮🇳 (@msdhoni_addicted) on

इस वीडियो को देखकर इतना तो साफ है कि इसमें धोनी और विराट की चर्चा क्रिकेट पर नहीं हो रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि विराट कुछ दिलचस्प बातें धोनी से शेयर कर रहे हैं. विराट बोल रहे हैं और धोनी उनकी बातों पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं साथ ही साथ वो अपने डोले यानी कि बाजुओं के मशल्स भी उन्हें दिखा रहे हैं. यही नहीं इस दौरान जब विराट ने कुछ ऐसा कह दिया जिस पर धोनी के लिए अपनी हंसी को रोक पाना मुश्किल हो गया तो उन्होंने जोर से ठहाके लगा दिए.

धोनी-विराट के बीच ये मीटिंग IPL ट्रॉफी के साथ कप्तानों के फोटो शूट होने के पहले हुई. जब आईपीएल के सभी कप्तान फोटो शूट के लिए तैयार हो रहे थे, तो धोनी और विराट साथ में गपशप करने में मशगूल थे. इसी गपशप के बीच ऐसी दिलचस्प बातें हुईं, जिस पर दोनों ठहाका मारकर हंसने लगे.

आपसी मुलाकात के अलावा धोनी-विराट ने IPL के बाकी कप्तानों के साथ भी टाइम स्पेंड किया. ये सभी एक साथ तब मिले जब IPL की ओपनिंग सेरेमनी के लिए अपने संदेश रिकॉर्ड करने जा रहे थे.

The captains getting ready for a briefing #whistlepodu

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

इससे पहले सभी कप्तानों ने IPL की ऑफिशिएल कार को साइन किया और साथ में फोटो भी खिंचवाई.

 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जहां सभी कप्तानों की नजर कैमरे पर है वहीं विराट धोनी की ओर देख रहे हैं. ये बताता है वो धोनी के कितने बड़े मुरीद हैं और क्यों उन्होंने धोनी के साथ अलग मीटिंग की.

बहरहाल, IPL के आज के मुकाबले में धोनी के सुपरकिंग्स की टक्कर रोहित के इंडियंस से होने वाली है. इस मुकाबले में दोनों टीमों की नजर IPL-11 में जीत से आगाज करने पर होगी. मुंबई इंडियंस डिफेंडिंग चैम्पियन है और अपने घर में खेल रही है, ऐसे में दो साल के बैन के बाद IPL में कमबैक कर रहे पीली जर्सी वाली धोनी की टीम के लिए उनके खिलाफ पूरी सावधानी से जीत का दांव लगाना होगा.