नई दिल्ली. IPL के बीच में एक टीम के खिलाड़ी को दूसरी टीमों के खिलाड़ियों के साथ में कुछ पल बिताने का कम ही मौका मिलता है. ऐसा ही जब एक मौका ब्रावो, विराट, भज्जी और राहुल को साथ बिताने का मिला तो ये चारों झूमते दिखाई दिए. ये सभी चैम्पियन गाने पर थिरकने लगे. इन चारों खिलाड़ियों की इस मस्ती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

CHAMPIONS ❤️ 😍

A post shared by Indian Cricket Team 🔵 (@cricket.freak) on

ये वीडियो किसी कार्यक्रम का है जिसमें ब्रावो गाना गा रहे हैं. उन्हें गाते देख पास खड़े बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली, चेन्नई के खिलाड़ी हरभजन सिंह और पंजाब के लोकेश राहुल उनके चैम्पियन गाने की धुन पर थिरकने लगते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो कई टुकड़ों में मौजूद है.

एक वीडियो में सभी चैम्पियन डांस के स्टेप करते दिख रहे हैं. बता दें कि ड्वेन ब्रावो जितने अच्छे हरफनमौला खिलाड़ी है, वह उतने ही अच्छे गायक भी हैं. डांस भी वो बेहतर जानते हैं जिसका अंदाजा आप उनके इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है.

Virat Kohli With DJ BRAVO 😍

A post shared by Indian Cricket Team 🔵 (@cricket.freak) on

आईपीएल-11 में ब्रावो चेन्नई की टीम का हिस्सा हैं. हाल ही में ब्रावो ने विराट की तुलना मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की थी. मस्ती भरे डांस और गाने के बीच विराट इस फंक्शन के दौरान रैंप वाक भी करते दिखे. विराट के इस कनेक्शन के लिए हरभजन सिंह ने ट्वीट कर उन्हें बधाई भी दी है.

बहरहाल, इस कार्यक्रम के बाद अब विराट का सारा फोकस मुंबई के खिलाफ मुकाबले पर है, जहां वो जीत से अपनी टीम को और मजबूती देना चाहेंगे.