टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह आज अभिनेत्री हेज़ल कीच के साथ विवाह के अटूट बंधन में बंध गए। मंगलवार को युवराज औए हेज़ल का संगीत समारंभ संपन्न हुआ। इस मौके पर युवी और हेज़ल के करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे। गुरूवार दोपहर इंग्लैंड की टीम को चारों खाने चित करने वाली टीम इंडिया भी शाम को युवी की ख़ुशी बांटने पहुंची। चंडीगढ़ के पांच सितारा होटल में आयोजित इस समारोह में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। विराट कोहली वहां बज रहे गानों जमकर थिरके। यह भी पढ़े: कोहली अपने करियर के सबसे अच्छे मुकाम पर

युवी की शादी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने एक स्पेशल डांस तैयार किया था जिसे उन्होंने नए जोड़े के लिए किया। टीम के कप्तान कोहली यहां भी सबसे आगे रहे। हालांकि इंग्लैंड की टीम इसमें शामिल नहीं हुई। संगीत सेरेमनी में सिंगर रंजीत बावा ने पंजाबी गानों से समा बांधा। इस दौरान विराट डांस फ्लोर पर पहुंच गए। उन्होंने काफी देरतक सिंगर बावा के साथ डांस किया। इस बीच युवराज भी सिंगर के साथ गाना गाने लगे। रंजीत बावा ने अपने गानों के साथ सभी मेहमानों का दिल जीत लिया। वहां मेहमानों ने कोहली के साथ सेल्फी भी ली। बावा ने युवराज और विराट कोहली के साथ सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर भी शेयर किया।

युवी और हेज़ल की सगाई पिछले साल हुई थी। दोनों काफी समय से एक दुसरे को डेट कर रहे है और कई सोशल इवेंट्स में एक साथ नज़र आते है। कुछ दिनों पहले वे कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में भी नज़र आये थे जहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी।