आपको टी-20 मैच की वो पारी तो याद होगी? जिसमें युवराज सिंह ने एक ओवर की लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए थे। उनकी इस शानदार पारी के बाद फैंस उन्हें सिक्सर किंग कहकर भी बुलाने लगे थे। उन्हीं युवराज सिंह से प्रेरणा लेकर वेस्टर्न रेलवे के बल्लेबाज सागर मिश्रा ने बुधवार को टाइम्स शील्ड डिवीजन के मैच में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने एक ओवर में 6 छक्के लगाए।

नंबर 4 पर बैटिंग करने उतरे सागर मिश्रा ने एक के बाद एक छक्कों की छड़ी लगा दी और टूर्नामेंट का रिकॉर्ड बनाया। हांलाकि राहुल अपने शतक बनाने से चूक गए। उन्होंने 46 गेंदों में 91 रन बनाए। अपनी शानदार पारी के के बाद मिश्रा ने बताया कि मुझे 4थे नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा गया था। मुझसे कम गेंदों में ज्यादा रन बनाने की अपेक्षा थी। मैने स्पिनरों को निशाना बनाया और अपना स्वाभाविक खेल खेला। यह भी पढ़ेंः सज़ गया युवराज़ सिंह का सेहरा, पहुँच गए मेहमान, देखिए शादी की अंदरूनी तस्वीरें

मिश्रा ने मीडिया को बताया कि 9 साल पहले टीवी पर युवराज सिंह को एक ओवर मे ं6 छक्के मारते हुए देखा था। उस वक्त सोचा भी नहीं था कि कभी मैं भी ऐसा कर पाउंगा। मिश्रा तीसरे ऐसे भारतीय बनें जिन्होंने एक ओवर में 6 छक्के मारने का रिकॉर्ड बनाया है। उनसे पहले युवराज सिंह और रवि शास्त्री ही ऐसा कर सके हैं। एक ओर जहाँ युवराज सिंह अकेले ऐसे भारतीय बल्लेबाज हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ये कारनामा किया है। रवि शास्त्री और सागर मिश्रा ने घरेलू क्रिकेट में ऐसा किया है।