टीम इंडिया के हरफनमौला बल्लेबाज सहवाग क्रिकेट तो शानदार खेलते ही हैं, ट्विटर पर लोगों को ट्रॉल करने में भी उनका कोई जवाब नहीं। इसके अलावा उनकी हिंदी कमेंट्री के दीवाने भी कम नहीं हैं। ट्विटर पर सहवाग को मजेदार चुटकुलों और अजीबोगरीब अंदाज में जन्‍मदिन विश करने के लिए जाना जाता है। सेलिब्रिटीज के बीच सहवाग ही सबसे ज्‍यादा मशहूर ट्रॉल हैं। लोग उनके ट्वीट्स को खासा पसंद भी करते हैं.

टेलर को पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर मज़ाकिया अंदाज में ट्रोल किया। दरअसल 27 नवंबर को भारतीय क्रिकेटर सुरैश रैना का जन्‍मदिन था। सहवाग ने अपने चिर-परिचित अंदाज में उन्‍हें बधाई दी। इसके बाद सहवाग और रैना, दोनों को टैग करके रॉस टेलर के अकाउंट से खाली ट्वीट किया गया। यह भी पढ़े-वीरेंद्र सहवाग ने बताया रास्ता, कैसे 31 मार्च के बाद भी चला सकते हैं पांच सौ-एक हज़ार के नोट!

सहवाग ने टेलर से ट्वीट कर पूछा, ”क्‍या हुआ टेलर जी… बिना टाइप किए टैग क्‍यों कर रहे हैं उम्‍मीद है कि सिलाई ठीक चल रही है और आपको बहुत सारे ऑर्डर्स मिल रहे होंगे।” सहवाग ने रॉस के उपनाम टेलर (हिंदी में दर्जी) पर चुटकी लेते हुए यह ट्वीट किया था। टेलर ने जल्‍द ही साफ किया उनकी पांच साल की बेटी मैकेंजी के हाथ उनका फोन लग गया था और उसी ने वह ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा, ”सॉरी भाई। बेटी के पास मेरा फोन था। उम्‍मीद है कि आप ठीक होंगे।”

वीरू ने अपने अनोखे अंदाज में सुरेश रैना को जब जन्मदिन की बधाई वाला ट्वीट किया, तब रॉस टेलर से गलती से एक ट्वीट हो गया। इसके बाद सहवाग ने टेलर को मज़ाक में कहा कि “सब ठीक चल रहा है न, यह पिच पर था या बाहर”.

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट मैच के चौथे दिन टेलर ने 102 रन बनाए थे। वह आंख में तकलीफ की वजह से इस मैच में खेलने नहीं वाले थे। उनकी बाईं आंख में दिक्‍कत थी जिसे सर्जरी की सख्‍त जरूरत थी। सहवाग ने मजेदार ट्वीट के बाद टेलर से उनकी आंख का हाल पूछा, जिसके जवाब में उन्‍होंने बताया कि ऑपरेशन बुधवार को है।