स्टार बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने हेज़ल कीच के साथ सात फेरे ले लिए और शादी के बंधन में बंध गए हैं। मैदान में अपनी बैटिंग और छक्का मारने के लिए दुनिया भर में मशहूर यह बल्लेबाज हेज़ल कीच के प्यार में दीवाना हो गया। युवराज और हेज़ल की लोग जमकर तारीफ़ कर रहें हैं। लेकिन आपको बता दें की युवराज सिंह का बॉलीवुड कनेक्शन बहुत तगड़ा रहा है। युवी का नाम कई हिरोइन के साथ जुड़ चूका है। युवी के 6 सबसे चर्चित लव अफेयर के बारे आज हम आपको बताते हैं।

दीपिका पादुकोण – खबरों की माने तो युवी और दीपिका एक समय एक दुसरे को डेट कर चुके हैं लेकिन युवराज के पजेसिव नेचर के कारण दोनों का ब्रेक-अप हो गया।

रिया सेन – युवराज सिंह का नाम बंगाली बाला रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है। जब दीपिका से युवी अलग हुए तो उसके बाद रिया के साथ काफी बार देखे गए थे। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो अब तक किसी को पता नही चला और एक अफवाह की तरह यह चर्चा भी शांत हो गई।

किम शर्मा कहतें हैं कि किम शर्मा और युवराज दोनों एक दुसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया। लेकिन एक वक्त के बाद दोनों एक दुसरे से अलग रहने लगे।

मिनीषा लांबा – युवराज सिंह को मुंबई के जूहू में एक लाउंज बार में मिनीषा को किस करते देखा गया था। इस खबर के बाद मीडिया में इस बात की खूब चर्चा हुई थी। उसके बाद मिनीषा लंबा इस खबर का खंडन किया था और उसके बाद यह खबर भी धीरे धीरे शांत हो गई। यह भी पढ़ें: युवराज सिंह और हेज़ल कीच ने लिए सात फेरे, शादी की वीडियो हुई वायरल

प्रीति जिंटा – प्रीटी जिंटा और युवराज सिंह के बारें में काफी खबरें मीडिया की सुर्खियों में रही थी। प्रीति जिंटा जब 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन थी तब उन्हें कई बार मैच के दौरान युवराज से गले मिलते देखा गया था लेकिन मीडिया में इस अफवाह का भी दौर अधिक नही चला और बाद में लोगो ने इस पर चर्चा बंद कर दिया था।

फैशन डिजायनर लीपाक्षी – जब युवराज कैंसर के कारण अपनी जिन्दगी के सबसे बुरे वक्त से गुजर रहे थें। उस वक्त लीपाक्षी उनके काफी करीब मानी जाती थी। मीडिया की खबरों में कहा जाता था की दोनों को जब वक्त मिलता तो एक दुसरे मिलते थे।