लखनऊ: उत्तराखण्ड और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर जल्द ही शादी के बंधन में बधने वाले हैं. उनकी शादी सुप्रीम कोर्ट की वकील और मध्यप्रदेश की रहने वाली अपूर्वा शुक्ला से तय हुई है. फिलहाल शादी की तारीख सामने नहीं आई है लेकिन दोनों की सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शनिवार को सादे समारोह में अपूर्वा शुक्ला और रोहित शेखर की सगाई हुई, जिसमें तिवारी परिवार के करीबी लोग पहुंचे थे.

जानकारी के मुताबिक, सगाई के बाद रोहित और अपूर्वा दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती एनडी तिवारी से आशीर्वाद लेने पहुंचे. रोहित शेखर की होने वाली पत्नी अपूर्वा दिल्ली सुप्रीमकोर्ट में पेशे से वकील है. उनके पिता भी पेशे से वकील हैं और बार एसोसिएशन इंदौर में कई प्रमुख पदों पर रह चुके हैं. दोनों को आशीर्वाद देने के लिए रोहित की मां उज्जवला शर्मा तिवारी और अपूर्वा के परिवार के लोग पहुंचे थे.

पढ़ें: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की हालत गंभीर, आईसीयू में भर्ती

एनडी तिवारी का मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

एनडी तिवारी मौजूदा समय में बीमार हैं, इसलिए रोहित शेखर चाहते हैं कि उनकी शादी में उनके पिता एनडी तिवारी एकदम स्वस्थ होकर पहुंचे. सगाई की जानकारी देते हुए एनडी तिवारी के जनसंपर्क अधिकारी मुकेश शर्मा ने बताया कि जल्द ही शादी की तारीख बताई जाएगी. बता दें कि एनडी तिवारी पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहे हैं और उनका इलाज मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है.