नई दिल्ली: चीन की हैंडसेट निर्माता ओप्पो ने सोमवार को दूरसंचार सेवा प्रदाता रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की घोषणा की, ताकि नए खरीदारों को विशेष डेटा लाभ मुहैया कराया जा सके. नए ऑफर के तहत जो ग्राहक नया ओप्पो हैंडसेट खरीदेंगे और 399 रुपये से उससे अधिक का रिचार्ज करेंगे, उन्हें 100 जीबी तक का अतिरिक्त डेटा मिलेगा.

iPhone X के फेस आईडी को वियतनाम के रिसर्चर्स ने दिया धोखा,कर दिखाया अनलॉक

iPhone X के फेस आईडी को वियतनाम के रिसर्चर्स ने दिया धोखा,कर दिखाया अनलॉक

ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यांग ने एक बयान में कहा, ओप्पो में हम ग्राहक की संतुष्टि और उन्हें सबसे बढ़िया अनुभव मुहैया कराने पर विशेष जोर देते हैं. इस भागीदारी के साथ हम ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने में सफल होंगे.

यह ऑफर ओप्पो के सभी 4जी स्मार्टफोन्स पर लागू होगा. कंपनी ने पिछले महीने एफ5 स्मार्टफोन बाजार में उतारा था, जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता की क्षमता से लैस है. इसमें 6 इंच का फुल एचडी प्लस स्क्रीन है और इसका एसपैक्ट रेसियो 16:9 है.

क्या है ऑफर?

इस ऑफर के तहत ओप्पो के 4जी स्मार्टफोन्स के साथ जियो यूजर्स को 100 जीबी तक अतिरिक्त 4जी डाटा दिया जाएगा. यह ऑफर 27 अक्टूबर 2017 से शुरू हुआ है. इसके लिए जियो यूजर्स को ओप्पो का 4जी फोन खरीदना होगा. इसके बाद उन्हें 309 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा. यूजर्स को रिचार्ज कराने के 48 घंटों के अंदर अतिरिक्त डाटा वाउचर मिल जाएगा.

इसे एक्टिवेट करने के लिए उन्हें MyJio app पर जाना होगा. इसके बाद My Vouchers पर टैप कर View Voucher पर जाएं. अब Recharge पर टैप करें। इसके बाद Recharge my Number पर टैप कर Confirm Recharge पर क्लिक कर दें. अब आपके पास रिचार्ज होने का नोटिफिकेशन आ जाएगा. इस ऑफर का लाभ 10 रिचार्ज तक उठाया जा सकता है. हर रिचार्ज पर 10 जीबी अतिरिक्त डाटा मिलेगा.