नई दिल्ली: रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सभी कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने में लगी हैं. कंपनियां कम से कम पैसे में यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा इंटरनेट डाटा दे रही है. जियो के आने के बाद से लोग इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं. इसी को देखते हुए अब एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आई है. यह प्लान भी इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लाया गया है.

इस प्लान में रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 4GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है. इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. इस प्लान की वैधता 28 दिन की है. यह प्लान 999 रुपए का है.

ऐसे बढ़ाएं अपने फोन की इंटरनेट स्पीड, जानें 4 ट्रिक्स

ऐसे बढ़ाएं अपने फोन की इंटरनेट स्पीड, जानें 4 ट्रिक्स

रिलायंस जियो 999 रुपए के प्लान में 90 दिन की वेलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा दे रही है. इस प्लान में यूजर को एक साथ 90GB डेटा दिया जाएगा. यूजर चाहे तो इस डेटा को एक दिन में खत्म कर ले या फिर 90 दिन में. एक बार 90GB डेटा खत्म होने पर इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन उसकी स्पीड कम हो जाएगी. स्पीड कम होकर 128kbps की रह जाएगी.

वहीं एयरटेल के 799 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 3GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी फ्री मिलेगी. इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है. मतलब इस प्लान में इस्तेमाल करने के लिए कुल 84GB डेटा मिलेगा. वह एयरटेल के 549 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 2GB डेटा मिलेगा.