नई दिल्लीः एयरटेल ने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 2 जीबी प्रतिदिन वाला नया डेटा प्लान लॉन्च किया है. 499 रुपये के इस प्लान के तहत यूजर्स को 164 जीबी डेटा के अलावा असीमित लोकल और एसटीडी कॉल का लाभ मिलेगा. इसके साथ ही यूजर्स हर दिन 2 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकता है. इस प्लान के तहत 100 लोकल और एसडीटी एसएमएस हर दिन मिलेंगे. इस प्लान की वैधता 82 दिन होगी.

एयरटेल ने 448 रुपए का भी प्लान लॉन्च किया है. इसके तहत 1.4 जीबी डाटा हर दिन मिलेगा. इस प्लान की अवधि 82 दिनों की होगी. इस प्लान के तहत भी असिमित लोकल और एसटीडी कॉल का लाभ मिलेगा.

रिलायंस Jio ने भी 498 रुपये में 182 जीबी डेटा प्लान लॉन्च किया था. जियो के ग्राहकों को भी हर दिन 2 जीबी डेटा इस प्लान के तहत मिलता है. इसमें वॉयस सेवा असीमित होती है. 100 एसएमएस प्रतिदिन यूजर को दिए जाते हैं. साथ ही जियो ऐप की मुफ्त सेवाएं यूजर को इसी पैक के भीतर मुहैया करवाई जाती हैं.

आईपीएल की शुरुआत से पहले जियो ने 251 रुपये का नया IPL 2018 पैक लॉन्च किया था. इस पैक में जियो यूजर को 51 दिन की वैधता के साथ 102 जीबी डेटा दिया जा रहा है. जियो का कहना है कि 102 जीबी डेटा की मदद से यूजर 51 दिनों तक आईपीएल के लाइव टी-20 मैच देख सकते हैं.

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने भी जियो से मुकाबले के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान के तहत बीएसएनएल यूजर्स 248 रुपये में 51 दिन की वैधता के साथ 153 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. हर दिन 3 जीबी डेटा का लाभ इसमें मिलेगा.

वहीं एयरलेट के ग्राहकों को आईपीएल के मैच देखने के लिए एयरटेल टीवी एप के नए वर्जन को डाउनलोड करना होगा. यह आईओएस और एंड्रॉयड दोनों के लिए मौजूद है. एयरटेल यह सुविधा प्री-पेड और पोस्ट पेड दोनों ग्राहकों के लिए दे रहा है. एयरटेल टीवी एप का नया वर्जन क्रिकेट देखने का शानदार अनुभव उपलब्ध कराता है.