नई दिल्ली:  टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए शुक्रवार को नए तोहफे के रूप में एक जानकारी साझा की है. कंपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच जिन स्टेडियम में होंगे वहां अत्याधुनिक एमआईएमओ प्री-5जी टेक्नोलॉजी लगाएगी. इन स्टेडियम में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, मोहाली, इंदौर, जयपुर, बेंगलुरू और चेन्नई शामिल हैं. इसके साथ एयरटेल का लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप एयरटेल टीवी ग्राहकों के लिए आईपीएल 2018 के सभी लाइव मैच की अनलिमिटेड मुफ्त स्ट्रीमिंग की सुविधा हॉटस्टार के जरिए पेश कर रहा है.

इसके साथ ही एयरटेल ने इस अनुभव को बेहतर बनाने के इरादे से एयरटेल टीवी ऐप का नया वर्जन भी पेश किया है. ऐप के इस नए वर्जन में अलग क्रिकेट का विकल्प शामिल है. इसे उपयोगकर्ताओं को लाइव मैच देखने के मकसद से खासतौर से तैयार किया गया है. एयरटेल टीवी ऐप के उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा टीमों का चयन कर उन्हें फॉलो कर सकते हैं. इसके अलावा लोग मैचों की जानकारी भी ले सकते हैं. आईपीएल की अनलिमिटेड मुफ्त स्ट्रीमिंग के अलावा उपयोगकर्ता कई अन्य सेवाओं का भी आनंद ले पाएंगे.

इस मौके पर भारतीय एयरटेल में ‘कंटेंट एवं ऐप’ विभाग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर बत्रा ने कहा, “हमें अपने कंटेंट कैटलॉग में आगामी आईपीएल का अनलिमिटेड लाइव एक्शन शामिल करते हुए बेहद खुशी हो रही है. अब एयरटेल टीवी ऐप यूजर्स इस शानदार क्रिकेट आयोजन के लाइव एक्शन को बिल्कुल भी देखना नहीं भूलेंगे और जहां भी चाहें वहीं से इसका आनंद ले सकेंगे.”

इनपुट आईएएनएस