नई दिल्ली: आईपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता की लोकप्रियता को भुनाने की दौड़ में सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल भी शामिल हो गई है. बीएसएनएल ने आईपीएल सीजन के लिए 258 रुपये में 153 जीबी का डेटा पैक पेश किया है. इसकी वैलिडिटी 51 दिनों की होगी.

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी ने बयान में कहा कि बीएसएनएल आईपीएल पैक अनलिमिटेड डेटा एसटीवी-248 पेश कर रही है. इसमें प्रीपेड ग्राहकों को असीमित डेटा (3 जीबी प्रतिदिन) मिलेगा. इसकी वैधता अवधि 51 दिन की होगी. हमारे ग्राहक काफी सस्ती दरों पर आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग कर सकेंगे.

IPL के दिवानों के लिए JIO लाया स्पेशल क्रिकेट पैक, मिलेगा 102 GB डेटा

इससे पहले बुधवार को रिलायंस जियो ने क्रिकेट सीजन के लिए 251 रुपये में 102 जीबी के डेटा पैक की घोषणा की थी.  इस पैक की वैलिडिटी 51 दिनों की होगी. आपको बता दें कि आईपीएल भी 7 अप्रैल से लेकर 51 दिनों तक चलेगा.

स्पेशल क्रिकेट पैक
क्रिकेट सीजन की शुरुआत होने के साथ ही कंपनी ने खास रिलायंस जियो के यूजर्स के लिए स्पेशल क्रिकेट सीजन पैक पेश किया है. इस स्पेशल पैक के साथ क्रिकेट फैन आसानी से अपने स्मार्टफोन पर कहीं भी आईपीएल मैच का मजा ले सकेंगे. 51 दिनों तक चलने वाले आईपीएल 2018 के लिए यह स्पेशल पैक मान्य होगा. इस स्पेशल क्रिकेट सीजन पैक की कीमत 251 रुपए हैं. जिसमें यूज़र्स को 51 दिन तक 102GB का 4G डेटा मिलेगा.

बता दें कि भारती एयरटेल ने भी कल (शुक्रवार) को कहा था कि वह अपने टीवी ऐप पर हॉटस्टार के जरिये आईपीएल मैचों की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध कराएगी.