नई दिल्ली. टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के प्राइज वॉर छेड़ने के बाद अब सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) भी शामिल हो गई है. बीएसएनएल ने मार्केट में एक नया प्रीपेड प्लान ‘मैक्सिमम’ 999 पेश किया है जिसमें उपभोक्ताओं को कुछ शर्तों के साथ 1 साल के लिए अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉल की सुविधा दी जा रही है.

मोबाइल डेटा की सुविधा

बीएसएनएल के इस ‘मैक्सिमम’ प्रीपेड प्लान के तहत आपको 999 रुपये में एक साल के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा लेकिन प्रतिदिन 1 जीबी इस्तेमाल के बाद इंटरनेट की स्पीड 40 kbps पर रुक जाएगी. बीएसएनएल का ये प्लान नॉर्थ ईस्ट भारत, असम और जम्मू कश्मीर में लागू नहीं होगा. प्लान के बारे में जानकारी देते हुए बीएसएनएल ने ट्वीट किया है

वॉयस कॉलिग की सुविधा

वॉयस कॉलिंग के लिए साल भर के प्लान में पहले छह महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी लेकिन दिल्ली और मुंबई को छोड़कर, यदि आपको दिल्ली या मुंबई में कॉल करना है तो आपसे 60 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जाएगा. बाद के छह महीने में किसी भी नेटवर्क पर लोकल, एसटीडी वॉयस कॉल के लिए प्रति मिनट 60 पैसे चार्ज किए जाएंगे.

bsnl-maximum-prepaid-plan

टेक्सट मैसेज की सुविधा

बीएसएनएल के ‘मैक्सिमम’ प्लान के तहत टेक्सट मैसेज भेजने के लिए पहले छह महीने में लोकल, एसटीडी 100 मैसेज प्रतिदिन मुफ्त में मिलेंगे और छह महीने के बाद प्रति लोकल मैसेज के लिए 25 पैसे और प्रति एसटीडी मैसेज भेजने के लिए 35 पैसे चुकाने होंगे.