नई दिल्ली: देश में क्रिकेट का महापर्व 07 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. आईपीएल की दिवानगी को देखते हुए रिलायंस जियो खेल प्रेमियों के लिए खास ऑफर लेकर आया है. आईपीएल के इस सीजन को ध्यान में रखते हुए जियो 251 रुपये के स्पेशल पैक में 102 जीबी डेटा देगा. इस पैक की वैलिडिटी 51 दिनों की होगी. आपको बता दें कि आईपीएल भी 7 अप्रैल से लेकर 51 दिनों तक चलेगा.

स्पेशल क्रिकेट पैक
क्रिकेट सीजन की शुरुआत होने के साथ ही कंपनी ने खास रिलायंस जियो के यूजर्स के लिए स्पेशल क्रिकेट सीजन पैक पेश किया है. इस स्पेशल पैक के साथ क्रिकेट फैन आसानी से अपने स्मार्टफोन पर कहीं भी आईपीएल मैच का मजा ले सकेंगे. 51 दिनों तक चलने वाले आईपीएल 2018 के लिए यह स्पेशल पैक मान्य होगा. इस स्पेशल क्रिकेट सीजन पैक की कीमत 251 रुपए हैं. जिसमें यूज़र्स को 51 दिन तक 102GB का 4G डेटा मिलेगा.

Jio Prime Membership: MyJio App पर नहीं दिख रहा प्लान रिन्यू का ऑप्शन, तो करें ये काम

देश का पहला क्रिकेट स्पेशल पैक
कंपनी के अनुसार देश में किसी नेटवर्क कंपनी द्वारा शुरू किया गया यह पहला इंटरनेट पैक जो किसी स्पेशल इवेंट को ध्यान में रखकर पेश किया गया है. यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, यह पैक पेश किया गया है, ताकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और विडियो अपनी सुविधानुसार कहीं भी देख सकें. इसके साथ ही जियो यूजर्स सभी 60 मैच को अपने मोबाइल स्क्रीन पर देख सकेंगे.

102 जीबी डेटा के साथ बहुत कुछ

102 जीबी डेटा के साथ बहुत कुछ इस प्लान में आपको 51 दिनों के लिए 102जीबी डेटा के साथ लाइव मोबाइल गेम भी मिल रहा है. इस पैक के साथ जियो ने लाइव मोबाइल गेम की शुरुआत की है. आप 11 अलग-अलग भाषाओं में 7 हफ्ते तक इस गेम का मजा ले सकते हैं.

आईपीएल मैच के दौरान जियो यूजर्स अपने फोन पर वेब शो का भी मजा उठा सकेंगे. इस शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, एंकर समीर कोचर वीरेंद्र सहवाग और कपिल देव जैसी हस्तियां शामिल होंगी. इस शो का एक्सक्लूसिव लाइव प्रसारण मायजियो ऐप पर शनिवार शाम को किया जाएगा.