नई दिल्ली: अपने कैनवस इनफिनिटी सीरीज का विस्तार करते हुए माइक्रोमैक्स ने सोमवार को ‘कैनवस इनफिनिटी प्रो’ उतारा, जो एज-टू-एज डिस्प्ले और ड्यूअल-सेल्फी कैमरा से लैस है और इसकी कीमत 13,999 रुपये है.

इस स्मार्टफोन के ड्यूअल-सेल्फी कैमरा सिस्टम में 20 मेगापिक्सल और आठ मेगापिक्सल के दो सेंस हैं. इसके अलावा पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. इस डिवाइस की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 6 दिसंबर से शुरू होगी. यह भी पढ़ें: Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने खेला दांव, इस प्लान पर हर दिन दे रहा 3 GB डेटा

माइक्रोमैक्स के मुख्य परिचालन अधिकारी सुबोधिप पाल ने एक बयान में कहा, “हमारा मानना है कि ‘इनफिनिटी प्रो’ एक पूर्ण पैकेज है और हमारे ग्राहकों को इसकी कीमत से खुशी होगी. हम लाखों भारतीयों की पहुंच वाले उत्पाद मुहैया कराने के लिए जाने जाते हैं और यह उस दिशा में एक और कदम है.

‘कैनवस इनफिनिटी प्रो’ में 5.7 इंच का फुल विजन डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है. इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ चार जीबी रैम और 64 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है तथा यह एंड्रायड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है.

इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है, जिसका स्टैंड बाई टाइम 420 घंटों का है. यह फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है, जिसका अनलॉक टाइम 360 डिग्री एक्सेप्टेंस एंगल के साथ 0.2 सेकेंड है.