अगर आप रिलायंस का जियो सिम उपयोग करते हैं तो आपके लिये आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है। आज रिलायंस कपंनी जियो को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकती है। लोगो के सामने खुद रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी लाइव विडियो के जरिए इस बारे में अपना ऐलान करेंगे। यह लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स से की जाएगी।

आपको बता दें की ऐसा माना जा रहा है कि जियो की फ्री सेवा का जो ऑफर 31 दिसंबर तक था उसे आगे बढानें या फिर उससे जुड़ी बातों पर फैसला लिया जा सकता है। बता दें रिलायंस के जियो सिम के आने के बाद हर बड़ी कंपनी बड़े ऑफर के साथ जनता को लुभाने की कोशिश में लगे हुए है। जियो के फ्री कॉलिंग और 4 जी डेटा प्लान से पहले ही अन्य टेलीकॉम कंपनियों में हड़कंप मचा है। जियो की शिकायत है कि बाकी कंपनियां उसे इंटरकनेक्शन प्वाइंट नहीं दे रहीं हैं जिस वजह से ग्राहकों को कॉल ड्रॉप की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यह भी पढ़ें: Jio को टक्कर देने के लिए Airtel का अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान, ऐसे करें एक्टिव

फिलहाल अब तक बस कयास लगाया जा रहा है की ऑफर को लेकर मुकेश अंबानी जियो में और ग्रहकों को जोड़ने के प्लान में हैं। वहीं रिलायंस जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ उपयोक्ता जोड़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जियो ने पांच सितंबर को अपने परिचालन के बाद से अब तक हर मिनट 1000 और हर दिन छह लाख ग्राहक जोड़ने का कीर्तिमान बनाया है। वहीं जानकारों की माने तो कंपनी अपने 100 मिलियन ग्राहकों के लक्ष्य को पाने के लिए ऑफर मार्च तक कर सकती है।