नई दिल्ली| रिलायंस जियो दीवाली पर अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर लाया है. इस ऑफर के तहत 399 रुपये का रीचार्ज करवाने पर पूरा 100 परसेंट कैशबैक मिल रहा है. कंपनी ने सूचना देते हुए कहा कि यह ऑफर 12 से 18 अक्टूबर के बीच रिचार्ज कराने पर ही मान्य है.


रिचार्ज के बाद मिलने वाला कैशबैक वाउचर के रूप में मिलेगा जिसे आप रीचार्ज करवाते समय इस्तेमाल कर सकते हैं. गुरुवार यानी आज से शुरू हो रहा यह ऑफर दिवाली से एक दिन पहले ही खत्म हो जाएगा. इस बीच रिचार्ज करवाने वाले को 50 रुपये के 8 वाउचर मिलेंगे.

Airtel का Jio को झटका, 1,399 रुपये में मिलेगा फुलटच 4G स्मार्टफोन

Airtel का Jio को झटका, 1,399 रुपये में मिलेगा फुलटच 4G स्मार्टफोन

ये हैं रिचार्ज के नियम
इन वाउचर्स का फायदा भविष्य में 309 रुपये का उससे ज्यादा का रिचार्ज या 91 रुपये या उससे ज्यादा का डेटा वाला रिचार्ज कराने पर उठाया जा सकता है. ध्यान रखें कि एक बार में केवल एक ही वाउचर यूज किया जा सकता है और वह भी 15 नवंबर के बाद ही किया जा सकता है.

कैसे मिलेगा वाउचर का फायदा
आपने 50 रुपये का वाउचर पाने के बाद भविष्य में 309 रुपये का रिचार्ज किया तो आपको केवल 259 रुपये का ही भुगतान करना होगा. जिनकी वैलिडिटी बची हुई थी, वे भी इसका प्रयोग कर सकता है. 399 रुपये वाले रिचार्ज का लाभ उन्हें चल रहे रिचार्ज की वैलिडिटी खत्म होने के बाद मिलेगी. इन ऑफर्स को माई जियो ऐप, जियो वेबसाइट, जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर से भी उपलब्ध कराया जा सकता है.