नई दिल्ली: जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन एक के बाद एक नए प्लान पेश कर रहा है.  अब वोडाफोन ने 349 रुपए वाले अनलिमिटेड कॉम्‍बो प्‍लान में एक बड़ा बदलाव किया है. कंपनी अब अपने इस प्लान में 1.5GB डेटा ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है. इस प्‍लान के तहत ग्राहकों को पहले सिर्फ 1GB डाटा ही दिया जा रहा था.

JIO का धमाकेदार प्लान, 399 रुपए के रिचार्ज पर मिल रहा 300 का कैशबैक

JIO का धमाकेदार प्लान, 399 रुपए के रिचार्ज पर मिल रहा 300 का कैशबैक

वोडाफोन अब 349 रुपए वाले प्लान के अंतर्गत न सिर्फ अनलिमिटेड (लोकल+STD) वॉयस कॉल और मुफ्त अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग दे रही है बल्कि इसके साथ वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है.

हालांकि इसमें एसएमएस (SMS) का कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है. साथ ही वॉयस कॉल में प्रतिदिन की लिमिट 250 मिनट और प्रति हफ्ते की लिमिट 1000 मिनट की है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

आपको याद होगा कि कुछ समय पहले ही वोडाफोन ने 349 रुपए के इस प्लान में बदलाव करते हुए अनलिमिटेड रोमिंग आउटगोइंग कॉल का ऑफर दिया था. अब डाटा में बदलाव किया गया है. गौर करने वाली बात है कि 349 रुपए के प्‍लान में ये बदलाव वोडाफोन ने फिलहाल सिर्फ मुंबई और गुजरात के लिए किया है. बाकी सर्किल के लिए ग्राहक कंपनी से संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक ये भी ध्यान दें कि सर्किल के हिसाब से प्लान की कीमत में भी अंतर है.

वोडाफोन से पहले जियो से जारी मुकाबले के बीच एयरटेल ने अपने 349 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया था. इस प्लान में पहले प्रतिदिन केवल 1GB डेटा दिया जाता था, अब इस प्लान में अपडेट के बाद 1.5GB डेटा दिया जा रहा है.