नई दिल्ली: अगर आपको फोटोग्राफी का शौक है और आप अच्छी फोटो क्लिक कर लेते हैं, तो आप इनाम पाने के हकदार बन सकते हैं. चीनी कंपनी श्याओमी आप सभी के लिए एक फोटोग्राफी चैलेंज लेकर आई है. इसमें पार्टिसिपेंट्स को फोटोशूट सबमिट करना होगा. कंप्टीशन में हिस्सा लेने वाले को 19 लाख 64 हजार रुपए का अवॉर्ड मिलेगा.

JIO दे रहा 100 GB एक्स्ट्रा डाटा, लेकिन ये होगी शर्त!

JIO दे रहा 100 GB एक्स्ट्रा डाटा, लेकिन ये होगी शर्त!

चीनी कंपनी की तरफ से इस कंप्टीशन का आयोजन इंडिया, रसिया, विएतनाम और इंडोनेशिया में किया जा रहा है. यह इवेंट 20 अक्टूबर से शुरू हो चुका है, इसमें शामिल होने के लिए आप 11 दिसंबर तक फोटो भेज सकते हैं. विजेता की घोषणा कंपनी की तरफ से 20 दिसंबर को की जाएगी.

श्योमी Mi A1 वाले यूजर ही ले सकते हैं हिस्से 

इस कंप्टीशन में भाग लेने के लिए कंपनी की तरफ से कुछ खास शर्ते रखी गई हैं. इसमें केवल श्योमी Mi A1 वाले यूजर ही हिस्सा ले सकते हैं. अगर आपके पास श्योमी Mi A1 नहीं है तो आप बाजार से खरीदकर इस कंप्टीशन में हिस्सा ले सकते हैं.

बता दें कि यह फोन कंपनी की तरफ से सितंबर में लॉन्च किया गया था. इस इवेंट को कंपनी इस फोन के प्रमोशन के लिए आयोजित कर रही है. शर्त यह है कि आपको इस कंप्टीशन के लिए Mi A1 से ही फोटो खींचना होगा और उसे कंप्टीशन में भेजना होगा.

इस तरह ले सकते हैं प्रतियोगिता में भाग
कंप्टीशन के लिए आपको एमआई की वेबसाइट पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा. इसमें मांगी गई जानकारियां दर्ज करनी होंगी. फोटो के लिए यहां पर अलग-अलग कैटेगरी बनाई हैं. जिनमें लाइफस्टाइल, नेचर, एनिमल्स, लैंडस्केप और पीपल के साथ अन्य कई कैटेगरी हैं. प्रतिभागियों की तरफ से भेजे गए बेस्ट फोटो का चुनाव एक कमेटी की तरफ से किया जाएगा.