लखनऊ: आगरा जिले में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिले के खैरागढ़ थाना क्षेत्र के जगनेर मार्ग पर सोमवार दोपहर डग्गामार जीप और डंपर के बीच टक्कर हो गई. इस भयानक हादसे में जीप चालक समेत सात लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर तीन बजे खैरागढ़ थाना क्षेत्र कि आगरा-जगनेर मार्ग पर कोलिया की पुलिया के पास आगरा जा रही डग्गामार जीप और डंपर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में जीप के परखच्चे उड़ गए और जीप में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए. हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर आए लोगों ने पुलिस की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बताते हैं कि मरने वालों में चालक भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक, दो मृतकों की शिनाख्त हो पाई है, जबकि बाकी लोगों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

 

ओवरलोडिंग के चलते हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय जीप में 30 से अधिक सवारियां थी. इस दौरान कई लोग जीप की छत पर बैठे थे. बताया जा रहा है कि गिट्टी से भरा डंपरभी ओवरलोड था. हादसे के बाद चालक डंपर लेकर भाग गया. हालांकि पुलिस ने उसे पीछा करके गिरफ्तार कर लिया.