लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन करके विवादों में फंसे साक्षी महाराज ने पुलिस से शिकायत की है. लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक चिट्ठी लिखकर उन्होंने रेस्टूरेंट/नाइट क्लब की जांच करने को कहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनसे झूठ बोलकर नाइट क्लब का उद्घाटन कराया गया.

अपनी चिट्ठी में साक्षी महाराज ने कहा है, उन्नाव जनपद के निवासी रज्जन सिंह रेस्टूरेंड का उद्घाटन कराने के लिए उन्हें लेकर गए थे. रेस्टूरेंट के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता ने यह कहर उन्हें बुलाया था कि रेस्टूरेंट का उद्घाटन संत सांसद साक्षीजी महाराज से करा देने की कृपा करें.
 BJP MP sakshi maharaj writes letter to SSP about lucknow Night club and hookah bar issue

कोई नाइट क्लब कह रहा कोई हुक्का बार
साक्षी महाराज ने आगे लिखा, मुझे दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी और मैं बहुत जल्दी में था. बमुश्किल दो मिनट में फीटा काटकर वहां से निकल गया. बाद में मीडिया से पता जला कि वह नाइट क्लब है. कोई कहता हुक्का बार है और कोई कहता है बार है.

लाइसेंस रद्द करें
उन्होंने कहा, महोदय मेरी पवित्रतम छवि को बहुत ही गहरा आघात लगा है. आप कठित रेस्टूरेंट की जांच कराकर गलत पाए जाने पर उसे बंद कराने का कष्ट करें. उन्होंने कहा कि 420दोषी लोगों के खिलाफ सख्स से सख्त दण्डात्मक कार्रवाई करें.