लखनऊ. यूपी में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे रेप के आरोप और इस बीच पीड़िता के पिता की मौत के बाद सिसासी हड़कंप मचा है. एक तरफ विरोधी बीजेपी के ऊपर आरोप लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के ‘बेटी बचाओ’ स्लोगन को इस विवाद में खीच कर लाने की कोशिश हो रही है. इस बीच बीजेपी यूपी प्रवक्ता ने भी योगी आदित्यनाथ की सरकार को कटघरे में लेकर ट्वीट किया है.

डॉक्टर दिप्ती भारद्वाज ने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को टैग करते हुए कहा, आदरणीय भाई अमित शाह जी उत्तर प्रदेश को बचा लीजिए. सरकार के निर्णय शर्मसार कर रहे हैं. ये कलंक नहीं धुलेंगे. आदरणीय भाई नरेंद्र मोदी और आपके साथ हम सबके सपने चूर-चूर होंगे.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, उत्तर प्रदेश में अचानक हुए घटनाक्रम दुर्भाग्यपूर्ण हैं. संगठन की 2019 की योजना पर पानी फेरने वाले.
बता दें कि बीजेपी विधायक दिलीप सिंह सेंगर पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया. इस बीच यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि शिकायत करने थाने पहुंचे पीड़िता के पिता की पुलिस ने पिटाई की. इससे उसकी आंत में चोट लगी और हॉस्पिटल में मौत हो गई. इस मामले में एसआईटी जांच कर रही है.