यूपी के लखीमपुर ज़िले से एक ऐसी ख़बर आई है जिससे किसी का भी कलेजा कांप उठे। ज़िले के परौरी गांव में एक भाई ने अपनी बहन पर ऐसा जानलेवा हमला किया जिससे सारा गांव दंग है। भाई ने अपनी बहन की आंखें फोड़ डालीं और उसकी उंगलियां चबा लीं। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि भाई ने ऐसा क्यों किया लेकिन गांव में चर्चा है कि उसने बहन से रेप की कोशिश की जिसमें वो नाकाम रहा। इसके बाद बौखलाहट में इस दिल दहला देने वाली क्रूर घटना को अंजाम दिया।

मंगलवार की रात बदलू अपने कमरे में सो रहा था और उसकी बहन कन्या देवी घर के ही अलग हिस्से में सोई हुई थी। रात करीब 12 बजे अचानक बदलू ने अपनी बहन पर हमला कर दिया। जब बहन ने उसका विरोध किया तो वो उसकी पिटाई करने लगा। उसने देवी की आंखें ज़ख्मी कर दी। इसके बाद भी जब उसे शांति नहीं मिली तो उसने उसकी उंगलियों को अपने दांतों से चबा डाला। जब पिता बेटी को बचाने आए तो बदलू ने उन्हें धक्का दे दिया। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग वहां आए तब जाकर भाई को पकड़ा जा सका।

बदलू ते पिता ने उसके ख़िलाफ हत्या करने की कोशिश का केस दर्ज करा दिया है। हालांकि आरोपी को मानसिक रोगी बताया जा रहा है। परिवार में एक बेटा और चार बेटियां हैं। पिता कांशीराम ने बताया कि तीन बेटियों की शादी हो चुकी है लेकिन जिस 27 वर्षीय बेटी कन्या देवी पर हमला हुआ वो अभी अविवाहित है। पिता का मानना है कि उनके बेटे पर ऊपरी साया है, वह घर में पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि उसने जानलेवा हमला किया हो।

फिलहाल कन्या देवी ज़िला अस्पताल में भर्ती हैं। मामले की जांच चल रही है। युवक की हरकतें देखकर दिमागी हालत कमजोर होने की आशंका जताई जा रही है।