वाराणसी: कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली पूनम यादव पर शनिवार को कुछ लोगों ने हमला कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव किया. कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट पर हमले की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में रोहनिया पुलिस मौके पर पहुंच गई.
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के मुंगवार गांव में पूनम यादव की बुआ रहती हैं, जिनके परिवार का अपने पड़ोसी से जमीन को लेकर कोई विवाद चल रहा था. जिसको लेकर शनिवार को उनकी बुआ के परिवार और पड़ोसी के परिवार में मारपीट हो गई. इस लड़ाई- झगड़े में दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए. इसी घटनाक्रम के दौरान कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट पूनम यादव अपनी बुआ से मिलने उनके घर आ गईं.  मार-पीट होते देख पूनम यादव बीच-बचाव करने लगीं, लेकिन तभी बुआ के पड़ोसियों ने उन पर भी हमला कर दिया.

पूनम ने 21 कॉमनवेल्थ गेम्स में 69 किलोग्राम वर्ग में जीता है गोल्ड

पूनम यादव ने ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में 69 किग्रा वर्ग में 222 किलोग्राम वजन उठा कर भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता है. इस वाकये के बाद पूनम यादव के पिता और रिश्तेदार रोहनिया थाने गए हालांकि समाचार मिलने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था.