नई दिल्लीः पुलिस ने आगरा में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इस सेक्स रैकेट को एक नामी गिरामी परिवार चला रहा था. एएसपी रवीना त्यागी के नेतृत्व में पुलिस ने न्यू आगरा पुलिस स्टेशन से बस कुछ ही दूरी पर स्थित होटल तपस्या में रेड डाली थी. मौके से 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से 2 दिल्ली की रहने वाली हैं.रेड के दौरान पुलिस ने होटल की मालिक प्रियंका रावत और उसके बेटे सिद्धार्थ रावत को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि प्रियंका की बेटी शैलजा रावत मौका पाकर पहले ही फरार हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस नामी परिवार का होटल के अलावा रियल एस्टेट का बिजनेस भी है. परिवार के पास अपना प्रतीक्षा एन्क्लेव नामक एक बंगला भी है, जिसे बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल्स के लिए किराए पर देते हैं. प्रियंका रावत विधवा हैं. बताया जा रहा है कि वह काफी टाइम से यह सेक्स रैकेट चला रहीं थी. होटल मैनेजर और स्टाफ ने भी पूछताछ में बताया है कि प्रियंका रावत और उनका परिवार यह सेक्स रैकेट चला रहे थे और उनसे इससे होने वाली आधी कमाई वसूलते थे.

पुलिस ने बताया है कि प्रियंका दिल्ली और उसके आसपास की लड़कियों को 3-7 दिनों के कॉन्ट्रैक्ट पर रखती थी. दिल्ली की जिन दो लड़कियों को पकड़ा गया है, उन्हें तीन दिन के कॉन्ट्रैक्ट पर लाया गया था, जिसके बदले दोनों को 20-20 हजार रुपए मिलने थे.

एसओ ने बताया कि पूछताछ के दौरान सेक्स रैकेट चलाने वाली प्रियंका रावत ने बताया कि वह इस धंधे को लंबे समय से चला रही थी. इससे होने वाली कमाई को वह रियल एस्टेट बिजनस और बच्चों की पढ़ाई में लगा रही थी.