लखनऊ: यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बिहार की तरह यूपी में भी शराबबंदी पर पूर्ण पाबंदी की वकालत की है. बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि बिहार की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी शराब की पूर्णबंदी हो. इसके लिए 20 मई को बलिया से शराबबंदी के खिलाफ महाजनांदोलन करने की तैयारी की गई है. इस जनांदोलन में आप सबकी सहभागिता जरूरी है.

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर मार्टिनगंज तहसील के कुरियवा गांव में सुहेलदेव भासपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के खिलाफ महाजनांदोलन की शुरुआत करने की जरूरत है. 20 मई को बलिया में 50 हजार लोगों की उपस्थिति में इस महाजनांदोलन की तैयारी की जा रही है. 20 मई को इसकी शुरुआत की जाएगी. उसके बाद जून में मऊ व आजमगढ़ में भी इसी तरह का आयोजन किया जाएगा.

पढ़ें: बिहार में शराबबंदी के दो साल पूरे, नीतीश ने कहा- उस समय समर्थन करने वाले अब विरोध में खड़े हैं

बोले राजभर, लड़ रहे गरीबों के लिए लड़ाई

राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम आप गरीबों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. इसमें आपके सहयोग की जरूरत है.इस मौके पर प्रहलाद राजभर, सदरे आलम आजमी, महेंद्र राजभर, बेचन राजभर, सुरेश, शिवपूजन, हरिराम राजभर, रामनवमी, वंशराज राजभर, पन्नालाल, अखिलेश, रीता, कमलावती, सोना, सुशील गुप्ता आदि मौजूद रहे.