मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना मंवाना क्षेत्र में 16 वर्षीय लड़की के साथ दो युवकों द्वारा सिनेमा हॉल की बालकनी में गैंगरेप किए जाने की घटना सामने आई है. पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आज बताया कि हस्तिनापुर क्षेत्र की एक किशोरी का दो महीने पूर्व मिस कॉल के जरिए एक युवक से परिचय हुआ.

उस युवक ने शॉपिंग के बहाने लड़की को मवाना बुलाया. शॉपिंग के बाद युवक उसे एक सिनेमा हॉल ले गया जहां उसका साथी पहले से ही मौजूद था. आरोप है कि फिल्म शुरू होने से पहले ही दोनों युवक किशोरी को बालकनी में ले गए और उसके साथ रेप किया. शिकायत के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोरी को बाइक पर बैठाकर मुजफ्फरनगर ले गए. यह भी पढ़ें:  बाप ने गैंगरेप कर लिया बेटी के साथ हुए रेप का बदला!

 मुजफ्फरनगर बस स्टैंड के पास किशोरी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में आरोपी और पीड़िता के अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने की बात सामने आई है. पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया. आरोपियों की बाइक भी बरामद कर ली गई है.