नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गाजियाबाद में 10.30 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया. लेकिन टि्वटर पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ट्रेंड कर रहे हैं. खुद अखिलेश यादव भी गाजियाबाद की जनता को समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल के दौरान दिए गए इस सौगात की याद दिला रहे हैं. वहीं, कई अन्य टि्वटर हैंडल पर भी अखिलेश यादव की सरकार के समय के पोस्टर और ट्वीट लगातार पोस्ट किए जा रहे हैं. टि्वटर पर #GhaziabadThanksAkhilesh नाम से एक हैशटैग आज सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है. इसमें कई लोग यह बता रहे हैं कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गाजियाबाद के लिए इस पुल के निर्माण की आधारशिला रखी थी.

अखिलेश ने लिखा- राम राम जपना, पराया काम अपना
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज टि्वटर पर एक पोस्ट डालते हुए गाजियाबाद के इस एलिवेटेड रोड के निर्माण की शुरुआत करने की बात याद दिलाई है. साथ ही योगी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने यह भी कहा है, ‘राम राम जपना, पराया काम अपना.’ अखिलेश यादव के अलावा समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने भी इससे संबंधित ट्वीट किया है. पंखुरी पाठक ने लिखा है, ‘नोएडा के बाद अब गाजियाबाद को भी मिला एलिवेटेड रोड. इसके लिए पूर्व सीएम अखिलेश यादव को धन्यवाद. उनका सपना आज साकार हो रहा है. हमारे शहर ग्लोबल शहर के रूप में विकसित हो रहे हैं.’

#GhaziabadThanksAkhilesh हैशटैग से हजारों ट्वीट
गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड के उद्घाटन के मौके पर एक तरफ जहां प्रदेश की सरकार को शुभकामनाएं दी जा रही हैं, वहीं दूसरी ओर #GhaziabadThanksAkhilesh नाम से टि्वटर पर सुबह-सुबह ही हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं. यही वजह है कि #GhaziabadThanksAkhilesh आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. कई टि्वटर यूजर्स ने अखिलेश यादव के साथ इस एलिवेटेड रोड की तस्वीर शेयर करते हुए पूर्व की समाजवादी सरकार के काम-काज को याद किया है. कई यूजर्स ने गाजियाबाद शहर को यह सौगात देने के लिए पूर्व सीएम अखिलेश यादव को शुभकामनाएं दी हैं.