नोएडा: दादरी क्षेत्र के ओमीक्रान सेंटर के पास देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया. घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दादरी के प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह के अनुसार देर रात वो नाइट पेट्रोलिंग पर थे उसी दौरान उन्हें नोएडा के ओमीक्रान सेंटर के पास एक सेंट्रो कार  आती दिखाई दी जिसकी रफ्तार पुलिस की गाड़ी को देख ज्यादा तेज हो गई, कार चालक की इस हरकत पर संदेह होने के चलते पुलिस ने जब कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया.

1 दिन पहले हुई मुठभेड़ में पकड़े गए थे 2 लुटेरे

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के दो साथी मोहित एवं जितेंद्र कल एक लूट के मामले में पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए थे, देर रत हुई मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में घायल हुए बदमाश की पहचान मोहित नाम शख्स के तौर पर हुई है. पुलिस अधिकारी राम सेन सिंह ने बताया कि बदमाशों के पास से एक सेंट्रो कार, देसी तमंचा एवं कारतूस बरामद हुए हैं.
पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ जारी है पुलिस का कहना है कि इनके माध्यम से और भी कई वारदातों का खुलासा होने की सम्भावना है. फरार बदमाश की तलाश जारी है.