दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में एक नई नवेली दुल्हन ने ऐसी हरकत की जिसे सुनकर सब हैरान हैं। शादी के दुसरे ही दिन पत्नी ने पति के पानी में नींद की गोली मिलाई और उसे पिला दी। नींद की दवाई मिला पानी पिने के बाद पति गहरी नींद में सो गया और दुल्हन पैसे और जेवर लेकर चंपत हो गई। पीडि़त परिवार ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है। परिजनों का आरोप है कि दुल्हन के बहनोई ने उसे घर से भगाने में मदद की है। यह भी पढ़े: ससुराल वाले दहेज़ के लिए कर रहे थे परेशान, महिला ने बेटे संग दी जान

दरअसल, गाज़ियाबाद के मोदी नगर में रहने वाले पंकज ने बड़े अरमानो से शादी की थी। मगर शादी के दो दिन बाद ही उसे ऐसा ज़ख्म मिला जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पायेगा। एक हिंदी वेबसाइट के अनुसार पंकज ने अपने भाभी के रिश्ते की छोटो बहन से पूरी रीती रिवाज़ से शादी की थी। यह शादी 25 नवंबर को अलीगढ में संपन्न हुई थी। 26 को पंकज और उनका पूरा परिवार उनकी पत्नी को लेकर मोदी नगर पहुंचे।

मोदी नगर में नई नवेली दुल्हन का धूम से स्वागत किया गया। देर रात तक डांस किया गया जिसके बाद दुल्हन को सुहाग रात मनाने पति के पास भेजा गया। पति ने पीने का पानी माँगा जिसमे पत्नी ने नींद की दवाई मिला दी। नींद की दवाई की वजह से पंकज को गहरी नींद लग गई और उसकी पत्नी पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई। सुबह जब पंकज को होश आया तो उसने पूरा वाकिया परिवार को बताया।

परिवार वाले इस घटना को सुनने बाद पहले तो सदमे में गए फिर बाद में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करने का फैसला किया। पंकज के परिवार वालों के अनुसार दुल्हन 70 हज़ार कैश और जेवर लेकर चंपत हो गई।