गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक युवक ने बीच बाजार नवविवाहित महिला की फरसे से मारकर हत्‍या कर दी. यह मामला मोदीनगर क्षेत्र का है.

वेलेंटाइन डे के दिन जब दुनियाभर में प्रेमी-प्रेमिकाएं अपने प्‍यार का इजहार करते हैं, उसी दिन एकतरफा प्‍यार में पागल एक शख्‍स ने गाजियाबाद के मोदीनगर में बीच बाजार हाल ही में शादी कर लौटी महिला की फरसे से मारकर हत्‍या कर दी. पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारी के अनुसार हमलावर का नाम सचिन शर्मा है और वह लंबे समय से महिला के संपर्क में था. आरोपी सचिन शर्मा को चार दिन पहले ही छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया
था. पुलिस ने बताया कि आरोपी सचिन महिला को उसकी शादी के पहले से जानता था.

बता दें कि 22 साल की महिला की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुए थे. मृत महिला की शादी के बाद से ही सचिन नाराज चल रहा था और महिला को कई बार धमकी भरे संदेश भी भेज चुका
था. कथि‍त तौर पर सोमवार को सचिन ने महिला को धमकी के साथ एक बंदूक की फोटो भी भेजी थी.

बुधवार शाम 5 बजे जब महिला बाजार से घर लौट रही थी, तभी रेलवे क्रॉसिंग के पास घात लगाए बैठे सचिन ने उस पर फरसे से हमला कर दिया. पुलिस के अनुसार हमलावर ने फरसा से महिला की
गर्दन, छाती और पेट पर वार किया, जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल, महिला अपने पति के साथ लोनी में रहती थी और मोदीनगर में वह अपने माता-पिता के घर आई थी. मृत महिला के पिता के अनुसार वह कॉलेज की परीक्षा देने के लिए मोदीनगर आई थी.
सचिन और उसके साथ पिछले कई दिनों से उसे परेशान कर रहे थे. पुलिस से शिकायत के बाद सचिन और उसके साथियों की गिरफ्तारी भी हुई. लेकिन बेल पर सारे रिहा हो गए.

जेल से बाहर आते ही सचिन और उसके साथियों ने नवविवाहित महिला से बदला लेने के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया. अब मामला सामने आने के बाद आनन-फानन में उस अधिकारी को सस्‍पेंड कर दिया गया है, जिसने सचिन और उसके साथियों को रिहा किया था.