नोएडा: उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स एवं बदमाशों के बीच रविवार थाना बिसरख क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गोली लग गई. यूपी एसटीएफ आगरा इकाई के एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि सूचना मिली थी कि जनपद गौतम बुद्धनगर में बदमाश डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. सूचना के आधार पर एसटीएफ ने थाना बिसरख क्षेत्र में बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान बाद एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आते दिखाई दिए. जब उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी. एसटीएफ के जवानों द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में अलीगढ़ निवासी बदमाश संजय को गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया. एसपी ने बताया कि बदमाश को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भाग में सफल हो गया.
ये भी पढ़ें: बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 75 हज़ार इनामी को गोली मारकर पकड़ा, पुलिसकर्मी भी घायल

जानकारी के मुताबिक घायल बदमाश पर बुलंदशहर में लूट और डकैती के दर्जनों मामले दर्ज हैं. उसकी गिरफ्तारी पर मेरठ जोन के आईजी द्वारा 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. घायल डकैत ने बुलंदशहर में डकैती की कई वारदातों को अंजाम दिया था. एसपी ने बताया कि ये लोग दिन में रेकी कर रात को डकैती की घटना को अंजाम देते हैं. पुलिस ने इसके पास से एक मोटरसाइकिल एवं अवैध हथियार बरामद किए हैं.