लखनऊ: शाहजहांपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पुलिसकर्मी की बेटी की गोली मार दी और फरार हो गए. घटना के समय छात्रा कोचिंग से घर जाने के लिए निकली थी. लोगों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अपनी जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर जिले के रहने वाले मेहरबान अली शाहजहांपुर पुलिस लाइन में आपरेट के पद पर तैनात हैं. वह अपने परिवार के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला एमनजई जलालनगर में सईद के मकान में किराए पर रहते हैं. उनकी बेटी सना खान बीए की छात्रा थी. वह और उसकी बहन जीनत सदर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर कालोनी में टारगेट सक्सेज प्वाइंटर में प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग भी करती थीं.

पढ़ें: यूपी: सगाई होने पर Msc की छात्रा का सिरफिरे प्रेमी ने रेत दिया गला, खुद भी की जान देने की कोशिश

दो बदमाशों ने फायरिंग की और फरार हो गए

शनिवार को दोनों बहनें कोचिंग से घर वापस आ रही थीं. जैसे ही वह कोचिंग से निकलीं सामने से आए एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सना पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए. गोली सना के सिर में लगी और वह गिर पड़ी. जीनत का शोर सुनकर बाहर आए कोचिंग के छात्रों ने सना को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.